ad header

Diet For Body Building - बॉडी बिल्ड करने के लिए अपनाएं ये डाइट - Physical Fitness

भागदौड़ भरी जिंदगी में शरीर को तंदुरुस्त और फिट रखना बहुत ही मुश्किल हो गया है। समय से खाना ना खाने से और बैठकर काम करने से पेट की चर्बी बढ़ जाती है जिससे मोटापा आ जाता है ज्यादा मोटापा होने की वजह से आप जल्दी बूढ़े दिखने लग जाते हो और आपकी उम्र भी ज्यादा लगने लग जाती है। अगर आप यह डाइट ले तो आप बिल्कुल तंदुरुस्त और फिट रहेंगे फालतू चर्बी और मोटापा आपके नजदीक भी नहीं आएगा आइए जानते है इस फिटनेस रखने वाली डाइट के बारे में।

Third Party Image Reference

जो व्यक्ति फिट रहते हैं वह बाहर किसी से नहीं खाते क्योंकि बाहर की चीजों में ज्यादा तेल और मसाले होते है और जंक फूड का सेवन बिल्कुल ना करें क्योंकि इसमें अधिक मात्रा में तेल और मसाले होते है जो आपके शरीर में फैट बनाते है जिससे आप मोटापे का शिकार हो जाते है।
Third Party Image Reference

रोजाना 4 ब्राउन ब्रेड और पीनट बटर लगाकर इसका सेवन करें क्योंकि इसमें फैट नहीं होती और यह प्रोटीन से भरपूर होता है इसके सेवन से आप बिल्कुल फिट रहेंगे और रात में सोते समय रोटी की जगह आप ब्राउन राइस का सेवन करें इसमें भी फैट बहुत कम होती है और प्रोटीन बहुत ज्यादा होता है जिससे आप बिल्कुल फिट और मोटापे से हमेशा दूर रहेंगे।
Third Party Image Reference


More Posts: